-

ट्राएंगल अनुसंधान प्रयोगशाला, एलएलसी (टीआरएल) वैज्ञानिक मामलों के उपाध्यक्ष के रूप में थॉमस रशमोर, पीएचडी को नियुक्त करता है

रिसर्च ट्राएंगल पार्क, एन.सी अमरीका – २९  मई, २०१२, ट्राएंगल अनुसंधान प्रयोगशाला, एलएलसी (टीआरएल), प्राथमिक हेपाटोसाइट्स और इन विट्रो में और इन विवो एडीएमइ अनुबंध अनुसंधान सेवाओं का अग्रणीय  प्रदाता है, ने आज वैज्ञानिक मामलों के प्रमुख के रूप में डॉ. थॉमस रशमोर के नियुक्ति की घोषणा की. डॉ. रशमोर टीआरएल के लिए विविध अनुभव और  विशेषज्ञता लातें है. मर्क पर ड्रग चयापचय विभाग में व्यापक अनुभव के साथ, और बाद में सेल्सडैरेक्ट / जीवन टेक्नोलॉजीज में एक रिसर्च फेलो के रूप में, डा. रशमोर टीआरएल टीम के वैज्ञानिक कौशल को संभालने में मदद की है.

उद्धरण:

“मैं दोबारा शीलो बार्फील्ड और एड लेक्ल्यूस के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ, और साथ ही साथ में कई अन्य पूर्व सहयोगियों जो अब टीआरएल में हैं. हम ने कई वर्षों तक या तो सहयोगियों या सहकर्मियों के रूप में एक साथ काम किया है और मैं इस तरह के एक गतिशील और बढ़ती संगठन का एक हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं. व्यवसाय के इतने भिन्न पहलुओं में शामिल होने के लिए और वैज्ञानिक उन्नति के लिए ऐसी दृष्टि और जुनून रखने वाले संगठन के साथ होना रोमांचक है, “डॉ. टॉम रशमोर ने टीआरएल में अपनी नई भूमिका पर कहा.

“यह बहुत अच्छा रहा है की टॉम हमारी टीम के साथ ऑनबोर्ड आ चुके है. उनकी विशाल वैज्ञानिक विशेषज्ञता और आकर्षक व्यक्तित्व उन्हें हमारे गतिशील संगठन के लिए एक स्वागत योग्य पूरक बना दिया है. हम तो टॉम के टीआरएल में शामिल होने से बहुत खुश हैं. वे नवाचार के लिए एक असाधारण जुनून के साथ आये है और वो इसे किसी से भी जिन्हें मैं जानता हूँ से बेहतर समझते है, नशीली दवाओं के विकास में इतनी सारी शोधकर्ताओं द्वारा किये जा रहे कमियों को सामना किया, ” टीआरएल में शिलोह जे. बारफील्ड, महाप्रबंधक / इवीपी  ने कहा.

टॉम रशमोर् पीएचडी के बारे में

डॉ. रशमोर ने १९८३ में, थॉमस जेफरसन विश्वविद्यालय, फिलाडेल्फिया पीए, से जैव रसायन और आणविक जीवविज्ञान में अपने डॉक्टर की उपाधि प्राप्त की. टोरंटो विश्वविद्यालय में, डा. इमैन्युअल फार्बर की प्रयोगशाला में एक पोस्टडॉक्टरेट वाले साथी के रूप में उन्होंने रसायन और आहार प्रेरित यकृत कैंसर के तंत्र को समझने के लिए मॉडलों का अध्ययन किया. वे १९८७ में, डॉ. सेसिल पिकेट के प्रयोगशाला में मर्क एंड कंपनी, इंक में शामिल हुए जहां उन्होंने एंटीऑक्सीडेंट रिस्पांस तत्व की खोज और अध्ययन करने में अपना योगदान दिया. मर्क में अपने २० से भी अधिक वर्षों के दौरान, उन्होंने कई अभिकर्मकों और प्रौद्योगिकियों की विकास और उत्पादन के लिए जिसका डीएमपीके अध्ययन में नियमित तौर पर इस्तेमाल होता है में योगदान दिया. उन्होंने २००९ में सेल प्रौद्योगिकी प्रभाग में एक रिसर्च फेलो के रूप में जीवन टेक्नोलॉजीज में शामिल हुए. डॉ. रशमोर ने ८५ से भी अधिक सहकर्मीयों द्वारा समीक्षा किये लेखों को और CYP450 प्रेरण और निषेध, दवा चयापचय, मेटाबोलैत पहचान और उत्पादन, और फार्माकोजेनेटिक्स के क्षेत्रों में समीक्षाएं प्रकाशित किए है. उन्हे औषधि विज्ञान के एक सहायक एसोसिएट प्रोफेसर के रूप में फिलाडेल्फिया में विज्ञान विश्वविद्यालय में और थॉमस जेफरसन विश्वविद्यालय में नियुक्त किया गया जहां वे फार्माकोजेनेटिक्स पर व्याख्यान देतें हैं.

टीआरएल के बारे में:

टीआरएल को २०११ में हैमनर संस्थानों के साथ एक संयुक्त उद्यम के रूप में शुरू किया गया था और सेल संस्कृति, सेल आइसोलेशंस, दवा दवा अंत:क्रिया, दवा चयापचय और स्वभाव, विश्लेषणात्मक रसायन विज्ञान, स्टेम सेल के विकास जीव विज्ञान, आणविक जीव विज्ञान, और उच्च सामग्री छवि विश्लेषण के क्षेत्रों में विशेषज्ञ उद्योग में मान्यता प्राप्त स्टाफ की भर्ती की गई है.

कंपनी विवो फार्माकोकाइनेटिक्स और विष विज्ञान, दवा लक्षण, कार्यात्मक जीनोमिक्स, दवा ट्रांसपोर्टरों, मधुमेह अनुसंधान, विषाणु विज्ञान, हेपाटोटोक्सिसिटी और तंत्रिका विष विज्ञान में दवा चयापचय, दवा-दवा अंत:क्रिया पर केंद्रित सेवाओं की एक सरणी प्रदान करता है. टीआरएल ताजा अलग किये और क्रियोप्रेसेर्वेड हेपाटोसाइट्स में के नए नेता है. तत्काल अनुसंधान एवं विकास प्रयास एचसीवी के विषाणु विज्ञान, मीडिया के विकास, और इन विट्रो हेपाटोटोक्सिसिटी पर केंद्रित है.

ट्राएंगल रिसर्च लैब्स, एलएलसी मीडिया संपर्क:

शिलोह बारफील्ड
कार्यकारी उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक
ट्राएंगल रिसर्च लैब्स, एलएलसी
६ डेविस ड्राइव, पीओ बॉक्स १२१३७
रिसर्च ट्राएंगल पार्क, एनसी अमरीका २७७०९-२१३७
(९१९) ५४९-३५८३
shiloh.barfield @ triangleresearchlabs.com

 

We offer great discounts on bulk orders of cryopreserved hepatocytes. Contact us for more information.